Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

Jalandhar News: जालंधर के इस दफ्तर में पड़ी विजीलैंस की रेड, दो को किया काबू, आफिस में हड़कंप

Trulli

Jalandhar News: जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधऱ बस स्टैंड के पास मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर (Motor Vehicle Inspector) के दफ्तर पर विजिलेंस (Punjab Vigilance) ने रेड की है। आरोप है कि स्कूली बसों को रिश्वत लेकर परमिट दिया जा रहा था। एसएससी विजीलेंस दलजिंदर सिंह ढिल्लों भी मौके पर पहुंच गए हैं। इस संबंध में दो लोगों को राउंडअप कर दफ्तर में ही पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी विजिलेंस दलजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर दफ्तर में चेकिंग करने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि छापामारी नहीं बल्कि औचक निरीक्षण है। किसी सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। एसएसपी दलजीत ढिल्लों का कहना था कि इस संबंध में विजिलेंस जांच कर रही है।

जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। हालांकि विजिलेंस की रेड के बाद बताया जा रहा है कि बसों को परमिट देने के मामले में रिश्वत लेने की सूचना थी। इस पर विजिलेंस टीम ने दो लोगों को राउंडअप किया है। एसएसपी दलजिंदर सिंह ढिल्लों ने किसी को राउंडअप किए जाने की बात से भी इनकार किया है।

सूत्रों के अनुसार वहां से दो दलालों को पकड़ा गया है। इन्हीं दलालों के माध्यम से वहां रिश्वतखोरी का धंधा चल रहा था। फिलहाल अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन आज एमवीआई दफ्तर में विजीलेंस का छापा और दलालों की गिरफ्तारी को लेकर पूरे दिन चर्चा होती रही।

Trulli