Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

स्थानीय निकाय मंत्री कल आ रहे हैं जालंधर, निगम के बिल्डिंग ब्रांच में हड़कंप, MLA रमन अरोड़ा की शिकायत को दबाने पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

Trulli

स्थानीय निकाय मंत्री कल आ रहे हैं जालंधर, निगम के बिल्डिंग ब्रांच में हड़कंप, MLA रमन अरोड़ा की शिकायत को दबाने पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री इंद्रबीर सिंह निज्जर कल जालंधर आ रहे हैं। मंत्री बनने के बाद पहली बार निज्जर जालंधर आएंगे। स्थानीय निकाय मंत्री के जालंधर पहुंचने की खबर से नगर निगम और इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में हड़कंप मच गया है।

सबसे बड़ी खबर आ रही है कि जालंधर सेंट्रल हल्के के विधायक रमन अरोड़ा की एक शिकायत को पिछले दो महीने से डस्टबिन में डाला हुआ है। जिसे लेकर आज मुख्यमंत्री कार्यालय से रिमाइंडर भेजा गया है।
मुख्यमंत्री से विधायक रमन अरोड़ा ने नाज सिनेमा वाली जगह पर बने कमर्शियल काम्प्लेक्स और दुकानों की शिकायत दो महीने पहले की थी, लेकिन आज तक इस पर बिल्डिंग ब्रांच ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे विधायक रमन अरोड़ा काफी खफ़ा है।

उधर, स्थानीय निकाय मंत्री के आने पर नगर निगम के बिल्डिंग ब्रांच में खलबली मची हुई है। बताया जा रहा है कि कल स्थानीय निकाय मंत्री ऑन द स्पॉट कोई फैसला कर सकते हैं। क्योंकि जालंधर वेस्ट हलके के विधायक शीतल अनुराग ने निगम अफसरों पर रिश्वत वसूलने का आरोप लगाया है।नगर निगम के अधिकारियों पर रिश्वत वसूलने का सीधा सीधा आरोप लगने के बाद नगर निगम की ज्वाइंट कमिश्नर गुरविंदर कौर रंधावा ने इन सभी को नोटिस भेजा हुआ है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिन लोगों को नोटिस भेजा है उन्हें विधायक ने कल सर्किट हाउस में तलब किया है।

Trulli