Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

शराब के नशे में गाली गलौच के बाद की दोस्त की हत्या, आरोपी ने खुद थाने में जाकर किया सरेंडर

Trulli

शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। कुछ समय के लिए तो पुलिस भी हैरानी में पड़ गई

इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर उसकी बताई गई जगह पर पहुंची। पुलिस को मौके से लाश बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बता दें कि रेवाड़ी शहर से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित लिसाना गांव निवासी कर्मवीर (35) शुक्रवार की शाम अपने खेत की तरफ जा रहा था। तभी उसे रास्ते में संजय उर्फ टिंडा मिल गया। इस दौरान 2 लोग और भी बैठे हुए थे। चारों ने बैठकर आपस में बातचीत की। इस बीच खेत में ही बैठकर पार्टी भी हुई।

आरोप है कि इसी दौरान कर्मवीर और संजय के बीच गाली-गलौच हो गई। संजय ने तैश में आकर कर्मवीर का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उसके शव को गांव में ही एक खंडहर जगह पर फेंक दिया। इसके बाद मौके से सभी लोग फरार हो गए।

देर शाम ही आरोपी संजय उर्फ टिंडा अकेला रेवाड़ी शहर स्थित थाना सदर पहुंच गया और पुलिस को बताया कि उसने अपने ही गांव के एक शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी है और उसका शव खंडहर में पड़ा हुआ है। पुलिस ने फौरन उसे हिरासत में लिया और फिर सीधे लिसाना गांव पहुंची। जहां खंडहर जगह पर कर्मवीर की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भेज दिया।

शनिवार को सदर थाना पुलिस और कर्मवीर के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। कर्मवीर के परिजनों ने कहा कि इस हत्याकांड में अकेले संजय ही नहीं, बल्कि 2 अन्य आरोपी भी शामिल हैं।

वहीं, सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि संजय ने खुद थाना आकर अपना गुनाह कबूल किया। इसके बाद संजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है। अगर वारदात में कोई और भी शामिल हुआ तो उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।

Trulli