Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, इलाके में तनाव

Trulli

भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या, इलाके में तनाव

बेल्लारी। BJP Leader Murdered: कर्नाटक के बेल्लारी में भाजपा के युवा नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी प्रवीण नेतारू बेल्लारी में एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे। वह रात में जब दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, तभी पीछे से बाइक पर आए हमलावरों ने उनपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था।

हालांकि पुलिस को अभी हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस घटना पर दुख जताया है और कहा है कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं पुट्टूर के सरकारी अस्पताल में प्रवीण का शव रखा गया है। ऐसे में किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

CM ने कहा- हत्यारों को मिलेगी सख्त सजा

सीएम बोम्मई ने कहा, ‘दक्षिण कन्नड़ जिले सुल्या के बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेतारू की नृशंस हत्या निंदनीय है। इस घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्हें कानून के तहत सख्त सजा दी जाएगी। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले, ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे. ओम शांतिः।’

बंद का आह्वान किया गया

दक्षिण कन्नड़ ग्रामीण जिले के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश भगवान सोनवाने ने बताया कि जांच चल रही है, हालांकि, अभी कोई सुराग नहीं मिला है। हमलावरों के केरल से आने की संभावना पर अधिकारी ने कहा कि ऐसा हो सकता है। हम विभिन्न पहलुओं पर काम कर रहे हैं। हम इसकी जांच कर रहे हैं। इस घटना के बाद भाजपा और कई हिंदू संगठनों ने अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

Trulli