Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

बड़ी खबर-जालंधर का BJP नेता लापता, Ex MLA MAKKAR के भाई ने लगाए सनसनीखेज आरोप

Trulli

 

जालंधर से बड़ी खबर है। भाजपा नेता मुकेश पुरी उर्फ मोनू पुरी लापता हो गए हैं। आरोप है कि मोनू पुरी ने पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ के भाई भूपिंदर सिंह मक्कड़ के घर से 50 लाख रुपए नकदी, हीरे और सोने के जेवरात चोरी कर फरार हो गया है। फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है।

जालंधर के भाजपा नेता मुकेश पुरी उर्फ मोनू पुरी कई दिनों से लापता है। अब मोनू पुरी पर बड़ा आरोप लगा है। हाईवे पर स्थित मक्कड़ मोटर के मालिक भूपिंदर सिंह मक्कड़ ने आरोप लगाया है कि आलू व्यापारी मुकेश पुरी उर्फ मोनू पुरी ने उनके घर से 50 लाख की नगदी, डायमंड सेट और सोने के जेवर चुरा ले गया है।

पुलिस थाना भार्गव कैंप की पुलिस को भूपेंद्र मक्कड़ ने शिकायत दी है कि आलू व्यापारी मुकेश कुमार उर्फ मोनू पुरी पुत्र रमेश लाल निवासी काजी मोहल्ला ने उनके घर में चोरी की है। पुलिस को दिए बयान में भूपेंद्र मक्कड़ पुत्र रोशन सिंह मक्कड़ निवासी सुखमणि एनक्लेव खुरला किंगरा ने बताया कि मुकेश कुमार उर्फ मोनू पूरी उनका मित्र है जो कि लगातार मकसूदा मंडी छत्तीसगढ़ में आलू व्यापारी हैं।

मक्कड़ के मुताबिक उनके घर में मोनू पुरी का आना जाना लगा रहता है। मक्कड़ के मुताबिक 16 जुलाई की शाम मोनू पुरी उनके घर आया था। ऐसे में वह और मोनू पूरी बेडरूम में बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान किसी रिश्तेदार का फोन आया कि विजय नगर में रहती उनकी साली का मुकेरियां के निकट एक्सीडेंट हो गया। उन्हें गंभीर अवस्था में जालंधर पठानकोट रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

50 लाख की नकदी, सोने और डायमंड के जेवर गायब

सूचना मिलते ही भूपिंदर मक्कड़ साली के घर जाने लगे। हड़बड़ाहट में वह लाकर को लॉक लगाना भूल गए। मक्कड़ के मुताबिक जब वह अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनकी साली की डेथ हो चुकी है। शाम जब घर वापस आए तो 50 लाख की नकदी, सोने और डायमंड के लाखों की कीमत के जेवर भी गायब थे। उनके अनुसार उन्होंने अपनी 25वीं सालगिरह पर खरीदे थे।

उन्होंने बताया कि घर के बाहर के प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड रखा हुआ है। इसके होते हुए उनके घर में किसी बाहरी व्यक्ति का आना जाना नामुमकिन है। भूपेंद्र मक्कड़ ने बताया कि मोनू पुरी उनका दोस्त है, जिसका घर में आने जाने पर कोई रोक टोक नहीं थी। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त मुकेश कुमार उर्फ मोनू से बात की तो उन्हें कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया।

Trulli