Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

जालंधर के युवा भाजपा नेता को हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने की कोशिश

Trulli

जालंधर के युवा भाजपा नेता को हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने की कोशिश,

जालंधर से बड़ी खबर है। जालंधर के युवा भाजपा नेता को हनीट्रैप में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है। इसकी शिकायत खुद युवा भाजपा नेता सनी दुआ ने पुलिस थाना-3 में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत साईबर सेल में भी करेंगे भाजपा युवा नेता सनी दुआ ने बताया कि उन्हें हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। सनी दुआ ने बताया कि 2 जुलाई से लेकर 7 जुलाई तक WhatsApp काल करके उन्हें हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई है। उन्होंने बताया कि 7 जुलाई को रात 10 बजे के करीब उन्हें फिर WhatsApp पर फोन आया, जैसे भी उन्होंने फोन रिसीव किया, स्क्रीन पर एक न्यूड लड़की नजर आने लगी, जिससे उन्होंने तत्काल फोन डिस्कनैक्ट कर दिया।

अश्लील वीडियो डिलीट करने के लिए मांगे पैसे

सनी दुआ ने बताया कि इसके आधे घंटे बाद फिर से फोन आया। फोन पर बताया गया कि उन लोगों के पास उनकी अश्लील वीडियो है, अगर 11,500 रुपए नहीं दिए तो उक्त अश्लील वीडियो को JK YouTube चैनल पर अपलोड कर देंगे। अगर वीडियो डिलीट करवाना चाहते तो बताए गए बैंक एकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दो।

सनी दुआ के मुताबिक उन्होंने इसे फ्राड काल मानकर फोन काट दिया। लेकिन आज करीब 3 बजे फिर फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह दिल्ली का पुलिस कमिश्नर है। जिस नंबर से फोन आया, उसकी डीपी में पुलिस अफसर राकेश अस्थाना की फोटो लगी थी। उन्होंने भी कहा कि अगर वीडियो डिलीट करवाना चाहते तो JK YouTube चैनल वालों को पैसे दे दो।

Trulli