Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

जालंधर के दो बड़े कारोबारियों को शोकॉज़ नोटिस, IAS गुरप्रीत कौर सपरा के पास पहुंची थी शिकायत

Trulli

जालंधर के दो बड़े कारोबारियों को शोकॉज़ नोटिस, IAS गुरप्रीत कौर सपरा के पास पहुंची थी शिकायत

Gymkhanna Club Jalandhar: जालंधर के दो बड़े कारोबारियों को शोकाज नोटिस जारी किया गया है। यह शोकाज नोटिस किसी सरकारी दफ्तर नहीं, बल्कि जिमखाना क्लब की तरफ से जारी हुआ है। आरोप है कि इन दोनों कारोबारियों ने क्लब में झड़प हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक जालंधर जिमखाना क्लब में बीता रात कुछ लोगों के बीच बहस हो गई, जो बाद में लड़ाई का रूप धारण कर लिया। इससे अन्य सदस्यों ने नाराजगी जाहिर की। इसकी शिकायत क्बल की प्रधान आईएएस गुरप्रीत कौर सपरा के पास पहुंची थी, जिससे सपरा के आदेशों पर दोनों मैंबरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

शहर में चर्चा है कि रबड़ कारोबारी और ट्रांसपोर्ट कारोबारी के हरकतों से क्लब के अन्य मैंबर दुखी हैं। जिससे इन दोनों कारोबारियों के बीच आए दिन कोई न कोई हंगामा होता रहता है। बीती रात रबड़ कारोबारी औऱ ट्रंसपोर्ट कारोबारी आपस में लड़ पड़े। सूत्र बता रहे हैं कि कार्ड रूम में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई।

इस लड़ाई से परेशान दूसरे मैंबरों ने क्लब की प्रधान IAS गुरप्रीत कौर से शिकायत की। जिस पर सपरा ने इन दोनों कारोबारी सदस्यों को शोकॉज़ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया है। प्रधान गुरप्रीत कौर सपरा ने बताया कि इसके साथ ही कार्ड रूम की एक्टिविटी अगले आदेशों तक सस्पैंड कर दिया गया है।

Trulli