Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

जालंधरः FIR ‘IQ Education & Immigration’ के मालिक बन्नी होठी पर, लाखों की ठगी का मामला, कानून की उड़ाई धज्जियां, पढ़ें व देखें

Trulli

जालंधरः FIR ‘IQ Education & Immigration’ के मालिक बन्नी होठी पर, लाखों की ठगी का मामला, कानून की उड़ाई धज्जियां, पढ़ें व देखें

ब्यूरो: पुलिस ने ‘IQ Education & Immigration’ के मालिक बन्नी होठी के खिलाफ लाखों की ठगी के मामला दर्ज किया है। आरोपी ट्रेवल एजैंट ने भले एक एग्रीमेंट का हवाला देकर अपनी सफाई पेश की लेकिन पुलिस ने उसको मानने से इंकार कर दिया और इमीग्रेशन के मालिक बन्नी होठी के खिलाफ 6 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।
शिकायतकर्ता मनजोत सिंह चीमा ने बताया कि वो जून 2021 के दौरान ‘IQ Education & Immigration’ का विज्ञापन देखकर आफिस में आया था जहां उसको आरोपी बन्नी होठी ने डील किया था।
मनजोत के मुताबिक उसको ओपन वीज परमिट पर विदेश यूक्रेन भेजने का वायदा करके उससे 6 लाख रुपए की मांग की थी जिसकी अदायगी उसकी तरफ से आनलाइन ट्रांसफर के जरिए आरोपी बन्नी होठी के दिए बैंक खाते में कर दी गई थी। तय डील के मुताबिक 20 सितंबर 2021 को उसकी फ्लाइट यूक्रेन के लिए करवा दी गई। मनजोत ने बताया कि जब वो यूक्रेन एयरपोर्ट पर उतरा तो उसे वहां बताया गया कि उसका ओपन वीजा की बजाय क्लॉज वर्क वीजा लगवाया गया जिसके तहत साफ्टवेयर कंपनी में काम करना था लेकिन उसकी कोई समझ नहीं थी। इस कारण 7 दिन तक एयरपोर्ट पर रोके रखा और बाद में रिटर्न फ्लाइट करवा दी गई।

Trulli