Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

जालंधरः निगम कमिश्नर के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, कपूरथला रोड जाम करने की दी चेतावनी

Trulli

नगर निगम एक बार फिर से विवादों में घिर रहा है। निगम कमिश्नर दविंदर सिंह के खिलाफ लोगों सड़कों पर उतरने शुरू हो गए है। बुधवार सुबह कपूरथला रोड के निर्माण की मांग को लेकर कपूरथला रोड सेवा सोसायटी ने अपना अभियान शुरू कर दिया है। सोसाइटी ने निगम कमिश्नर एवं स्मार्ट सिटी कंपनी के सीईओ दविंदर सिंह को निशाने पर लेकर जगह-जगह उनके पोस्टर लगाए हैं।

इसमें कपूरथला रोड का निर्माण करवाने की मांग की गई है। बैनर और पोस्टरों पर लिखा है कि स्मार्ट सिटी का ड्रामा बंद करो और सड़कों का प्रबंध करो। सड़कों से कब्जे हटाने की भी मांग की गई है। कपूरथला रोड सिविल सोसायटी लंबे समय से मांग कर रही है कि सरफेस वाटर प्रोजेक्ट की पाइप लाइन बिछाने के लिए तोड़ी गई सड़क का निर्माण किया जाए। क्योंकि खस्ताहाल सड़क के कारण इस रोड के सभी कारोबारी परेशान हैं।

आसपास की कालोनियों में आवाजाही भी प्रभावित है। सोसाइटी ने चेतावनी दी थी कि अगर सड़क का निर्माण ना किया गया तो वह नगर निगम कमिश्नर के तस्वीर वाले बड़े-बड़े बोर्ड लगाएंगे। इसके बावजूद बात न बनी तो 2 अक्टूबर को कपूरथला रोड पर ट्रैफिक जाम किया जाएगा। सड़क निर्माण की मांग को लेकर इससे पहले भी इलाके के लोग एक बार ट्रैफिक जाम कर चुके हैं।

Trulli