Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

जालंधरः गुरु नानकपुरा फाटक से टकराई तेज रफ्तार स्कूल बस

Trulli

गुरुनानक पुरा रेलवे क्रासिंग गेट के साथ सुबह तेज रफ्तार स्कूल बस के टकराने का मामला सामने आया है। हालांकि बस टकराने से किसी स्कूली बच्चे के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है। मौके पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों के मुताबिक सुबह लगभग 6:50 बजे के करीब स्कूल बस ड्राइवर को दिख रहा था कि गेट बंद किया जा रहा है।

इसके बावजूद वह तीव्र गति से आगे बस आगे बढ़ा दी और बस गेट के साथ टकरा गई। बस के टकराने से रेलवे गेट टूट गया है। वहीं गेट टूटने की वजह से मैनुअल गेट लगाकर सड़क यातायात को बंद किया गया और टूटे हुए गेट की रिपेयर के लिए रेलवे कर्मचारियों को मौके पर बुलाया गया है। इस संबंध में आरपीएफ को सूचित किया गया है। साथ ही बस का नंबर भी नोट कर लिया गया है।

हालांकि बस गेट से टकराने के बाद वहां से निकल चुकी थी। वहीं, दूसरी तरफ रेलवे क्रासिंग बंद हो जाने की वजह से सुबह ड्यूटी पर जा रहे लोगों एवं स्कूली बच्चों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर की तरफ से आ रहे ट्रैफिक को वाया रामामंडी होते हुए चौगिट्टी चौक तक पहुंचना पड़ा। इसी तरह से गुरुनानक पुरा क्षेत्र के लोग वाया पीएपी चौक होते हुए शहर तक आ सके। अभी भी गेट की रिपेयर का काम चल रहा है।

Trulli