Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

जल्द ऐसे खुलासे करेंगे कि BJP के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी : आम आदमी पार्टी

Trulli

जल्द ऐसे खुलासे करेंगे कि BJP के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी : आम आदमी पार्टी

नई दिल्‍ली : नई शराब पॉ‍लिसी (New Excise Policy) को लेकर दिल्‍ली के उप-मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के आवास पर हुई छापेमारी के बाद केजरीवाल सरकार और बीजेपी में ठनी हुई है. दोनों ओर से आरोप-प्रत्‍यारोप जारी हैं. इसी क्रम में मंगलवार को ग्रेटर कैलाश से विधायक और पार्टी प्रवक्‍ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्‍होंने दावा किया कि बीजेपी की तरफ से मनीष सिसोदिया को मुख्‍यमंत्री पद का ऑफर दिया गया था. साथ ही आप विधायकों को 5-5 करोड़ का ऑफर दिया गया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि ‘बहुत जल्‍द कुछ ऐसे खुलासे किए जाएंगे कि बीजेपी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

पार्टी प्रवक्‍ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि ‘मैं आप सब लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि बहुत जल्द उपयुक्त समय पर खुलासा करेंगे. बीजेपी के पैरों से ज़मीन निकल जाएगी. मैं पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता हूं. पार्टी बड़े फोरम पर इसे जारी करेगी’.

उन्‍होंने आगे कहा कि मोटे तौर पर मनीष सिसोदिया को बीजेपी का उम्मीदवार बनाने का ऑफर है. उसके बदले सभी केस वापस करने की बात कही गई है. केंद्रीय एजेंसी की मदद से डराया जा रहा है. जांच में तो कुछ भी नहीं मिला. साथ ही उन्‍होंने दावा किया कि सिसोदिया को मुख्यमंत्री पद का ऑफर भी दे दिया गया. विधायकों को भी 5-5 करोड़ का ऑफर दिया गया था.

सौरभ ने कहा कि पहले शिक्षा को लेकर फंसाने की कोशिश की गई और फिर एक्साइज पालिसी में CBI जांच का डर दिखाया जा रहा है. मनीष सिसोदिया से संपर्क किया गया था. हमने इनके आपरेशन लोटस को कामयाब नहीं होने दिया. उन्‍होंने सितंबर 2014 का पुराना स्टिंग ऑपेरशन चलाकर दिखाया, जिसमें बीजेपी के नेता ने आप विधायक दिनेश मोहनिया को लालच देने की कोशिश की थी.

Trulli