Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

गैंगस्टर लरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने दी विधायक अंगुराल को जान से मारने की धमकी, जालंधर पुलिस में हड़कंप

Trulli

 

गैंगस्टर लरेंस बिश्नोई के गुर्गों ने दी विधायक अंगुराल को जान से मारने की धमकी, जालंधर पुलिस में हड़कं

जालंधर। शहर के वेस्ट हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक शीतल अंगुराल को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खुद को कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का साथी बताने वाले व्यक्ति ने विधायक शीतल अंगुराल को फोन करके जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले व्यक्तियों विधायक शीतल को ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी जान से मार देने की धमकी दी है।

विधायक को धमकी मिलने की घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन की सुरक्षा बढ़ाई गई है और साथ ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसे लेकर पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने कहा कि मामले की डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा जांच कर रहे हैं। हालांकि इस मामले को लेकर निचले स्तर के तमाम अधिकारियों ने चुप्पी साधी हुई है।

धमकी देने वाले ने विधायक से रंगदारी नहीं मांगी है। पता चला है कि मामला राजनीति से जुड़ा हुआ है और विधायक को राजनीति से जुड़े कुछ लोगों का नाम लेकर धमकाया गया है। वहीं, विधायक शीतल अंगुराल ने भी इस बारे में कोई विशेष बात नहीं की लेकिन उनका कहना था कि उनको धमकी आई है। उनके राजनीतिक दुश्मनों ने यह काम करवाया है। पुलिस को शिकायत दी गई है और पुलिस ही सच झूठ का पता लगाएगी।

Trulli