Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

एएसआई ने खुद मारी गोली, मौत, मौके से मिले सुसाइड नोट पर लगाए ये गंभीर आरोप

Trulli

एएसआई ने खुद मारी गोली, मौत, मौके से मिले सुसाइड नोट पर लगाए ये गंभीर आरोप

टांडा उड़मुड़: होशियारपुर से बड़ी ख़बर सामने आई है। जहां थाना हरियाणा में तैनात एएसआई सतीश कुमार ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। एएसआई ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें अपने सीनियर अधिकारी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के दोष लगाएं।

लेकिन एएसआई के आत्महत्या करने पर कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी नहीं कह रहे है। एएसआई ने मरने से पहले एक वीडियो बनाई। इस वीडियो में उन्होंने उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाले पुलिस अधिकारी का नाम लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव और वीडियो को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जांच दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सुसाइड नोट में एएसआई ने लिखा कि 8 अक्तूबर को वह थाने में ड्यूटी पर थे। रात करीब 2 बजे इंस्पेक्टर ओंकार सिंह चैकिंग के लिए आए। इस दौरान वह थाने के सरकारी क्वार्टर में थे। वहां से आने के बाद उन्होंने एसएचओ ओंकार सिंह से मुलाकात की। फिर इसी बात को लेकर ओंकार सिंह ने उन्हें बेइज्जत किया। उनके साथ गाली-गलौच भी किया।

उन्होंने आगे लिखा कि वह एसएचओ ओंकार सिंह से दुखी होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि इससे पहले भी एक पुलिस अधिकारी को एसएचओ ओंकार सिंह ने जलील किया था। उस व्यक्ति ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पर उस समय भी इंसाफ नहीं किया गया। उन्होंने आगे लिखा कि एसएचओ ओंकार सिंह का रवैया छोटे अधिकारियों के प्रति बहुत बुरा है। वह भी इसके चलते आत्महत्या कर रहे हैं

Trulli