Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन गिरफ्तार,पढ़ें पूरी खबर

Trulli

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन गिरफ्तार,पढ़ें पूरी खबर
(ब्यूरो रिपोर्ट )
अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन दिनेश बस्सी को विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। वह बुधवार को ही अमरनाथ की यात्रा करके वापस लौटे थे। लौटते ही विजिलेंस की टीम ने उन पर कार्रवाई की। उन पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन रहते हुए धांधली करने के आरोप लगाए गए हैं।
गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार के समय दिनेश बस्सी को अमृतसर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का चेयरमैन बनाया गया था, लेकिन जब चरणजीत सिंह चन्नी प्रदेश के मुख्यमंत्री बने व नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रधान बनाया गया तो सबसे पहले दिनेश बस्सी को इस पद से हटाया गया था। सिद्धू ने भी इस दौरान दिनेश बस्सी पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में धांधली के आरोप लगाए थे।
जानकारी के अनुसार पंजाब विजिलेंस की टीम उनके अमरनाथ से लौटने के बाद से ही पूछताछ में जुटी हुई थी। शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में धांधली के आरोप लगे हैं। इसके साथ ही आरोप है कि वह कुछ कांग्रेस मंत्रियों के लिए बिचौलिए के रूप में भी काम कर रहे थे।
अमृतसर में गिरफ्तारी के बाद जालंधर में सस्पैंड चल रहे ईओ और क्लर्कों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। इसके लिए डीसी कम चेयरमैन ने पुलिस कमिश्नर और सरकार को पहले ही पत्र भेज चुके हैं। अमृतसर में कार्ऱवाई के बाद जालंधर समेत कई इंप्रूवमेंट ट्रस्ट में खलबली मच गई है।

Trulli