Trulli Trulli Trulli Trulli Trulli

अपराधियों ने हथियार दिखाकर प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट लिए 12 लाख रुपये, CCTV में पूरी घटना कैद

Trulli

अपराधियों ने हथियार दिखाकर प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट लिए 12 लाख रुपये, CCTV में पूरी घटना कैद

मधेपुरा: जिले में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है. अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ग्रामीण के साथ-साथ शहरी क्षेत्र में भी लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं. ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है. रविवार को अपराधियों ने निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को निशाना बनाया और 12 लाख रुपये लूट लिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

घटना मधेपुरा शहर के व्यस्त इलाका कहे जाने वाले एसबीआई रोड की है. यहां दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने 12 लाख रुपये लूट लिए. मिली जानकारी के अनुसार बैंकिंग सुविधा प्रदान करने वाली रेडियन कंपनी के कर्मी चंदन कुमार दिन के करीब साढ़े दस बजे के आसपास चोला फाइनेंस, महिंद्रा फाइनेंस और अमेजन से लगभग 12 लाख रुपये कैश कलेक्शन कर बैंक जा रहे थे. इसी दौरान एसबीआई रोड में राज होटल के सामने पीछे से बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंच गए और उनकी बाइक में ठोकर मार दी. फाइनेंस कंपनी के कर्मी जब रोड पर गिरे तो हथ‍ियार दिखाकर 12 लाख रुपये लूट लिए.

शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंच गए. इसके बाद इस घटना की सूचना स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सदर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बता दें कि बीते दिनों शहर में स्‍थ‍ित पूर्व मुखिया के घर को अपराधियों ने निशाना बनाया था. उनके घर से लाखों रुपये का सामान लूट कर अपराधी ले भागे थे. इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

Trulli